अशोकनगर जिले के ग्राम करख्या में एक साथ 7 घरों की चोरी. - निखिल रघुवंशी


जैसा की हमें दिन व दिन चोरी की घटनाए काफ़ी मात्रा मे सुनने और देखने को मिलती हैं लेकिन आज की यह घटना कुछ अलग ही हैं जिसमे चोरों ने एक ही गाव मे 7 घरों मे चोरी करने की फिराक मे थे!  इस चोंका देने वाली घटना का पूरा व्‍यवरा कुछ इस तरह है!

निखिल रघुवंशी वेबसाइट होल्डर
अशोकनगर जिले के शाढ़ौरा थाना अंतर्गत ग्राम करख्या में गुरुवार 12/12/18 रात चोरों ने सात घरों को निशाना बनाया। चोर इन सात घरों में से सिर्फ दो घरों में चोरी करने में सफल हो पाए, जहां से यह नगदी सहित सोने-चांदी के आभूषण चोरी कर ले गए!

जानकारी के अनुसार ग्राम करखया में बीती रात चोरों ने सात घरों को निशाना बनाया। जिनमें पहलवान सिंह रघुवंशी एवं अर्जुन सिंह रघुवंशी के यहां से चोर 75 हजार रूपए नगदी एवं दो लाख 75 हजार रूपए कीमत के सोने-चांदी के आभूषण चोरी कर ले गए। इतना ही नहीं चोर पांच किलो देशी घी भी चोरी कर ले गए। वहीं अन्य पांच घरों जिनमें वीरेन्द्र सिंह, गजेन्द्र सिंह, जसवंत सिंह, मुकेश सिंह एवं नीलम सिंह के घरों में भी चोरों ने प्रवेश तो कर लिया, लेकिन वह चोरी करने में सफल नहीं हो पाए, क्योंकि चोर घरों में तो प्रवेश कर गए, लेकिन जहां नगदी सहित सोने-चांदी के आभूषण रखे थे उन कमरों में प्रवेश नहीं कर पाए, क्योंकि उन कमरों में घर के सदस्य अंदर से गेट बंद कर सो रहे थे। वहीं मुकेश सिंह के घर में सीसीटीवी कैमरा लगे होने के कारण चोरों ने मुकेश के यहां चोरी करने से परहेज किया, क्योंकि सीसीटीवी में स्पष्ट दिखाई दे रहा है कि जब एक चोर की नजर कैमरे पर गई तो उसने अपने अन्य साथियों को यहां से भागने का इशारा किया।
सीसीटीवी कैमरा में कैद हुए तीन चोर दिखाई दे रहे हैं,
जिनमें से एक के हाथ में लोहे की छड़ है, वहीं दूसरे की कमर में देशी कट्टा बंधा जैसा नजर आ रहा है। इस तरह अब पुलिस यदि ईमानदारी से मामले की छानबीन करे तो इसमें जरूर सफलता मिलेगी, क्योंकि सीसीटीवी कैमरे में तीनों चोरों के चेहरे दिखाई दे रहे हैं। सुबह गांव वालों ने गांव के अलग-अलग मोहल्लों में सात घरों में चोरों के घुसने की खबर सुनी तो गांव के लोग दहशत में आ गए। और सभी लोग समूह के रूप में थाने पहुंचे, जहां पुलिस को घटना की जानकारी दी वहीं पुलिस ने इस पूरे मामले की गांव में पहुंच कर जाँच की वहीं पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर मामले की जांच में जुटी

Comments

Popular posts from this blog

पेट्रोल-डीजल के दाम, बेरोजगारी से ध्यान भटका रही सरकार, #MeToo पर बोले राज ठाकरे - निखिल रघुवंशी

अखंड रघुवंशी समाज के अध्यक्ष श्री चंद्रशेखर रघुवंशी जी ने बताया .. निखिल रघुवंशी

बॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्रियां मैकअप के बिना लगती हैं ऐसी, इनकी असली तस्वीरें देखकर चौंक जायेंगे आप...